दो पवित्र मस्जिदों के कस्टोडियन किंग सलमान ने के शाही आदेश के तहत भारत में 80,000 से अधिक परिवारों को इफ्तार भोजन की पेशकश करने के उद्देश्य से एक बड़े पैमाने पर परियोजना शुरू की है, सऊदी मीडिया ने बताया।

सऊदी के इस्लामिक मामलों और कॉल मंत्रालय द्वारा शुरू किया गया कार्यक्रम, भारत के विभिन्न हिस्सों को कवर करता है, COVID-19 के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुरूप दिए गए भोजन के बक्से की पेशकश करता है।


सऊदी अरब के इस्लामिक मामलों के मंत्री और कॉल अब्दुलतिफ बिन अब्दुलअज़ीज़ द्वारा “दो पवित्र मस्जिदों के कस्टोडियन के इफ्तार कार्यक्रम” शीर्षक परियोजना का समर्थन और देखरेख किया जाता है और इसकी देखरेख सऊदी दूतावास में धार्मिक अताशे के अनुसार सऊदी राजदूत सऊद अल राती द्वारा की जाती है।

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम भारत में प्रमुख इस्लामी संगठनों, केंद्रों और विश्वविद्यालयों के सहयोग और समन्वय में शुरू किया गया है!सऊदी अरब ने भारत में 80,000 से अधिक परिवारों को इफ्तार भोजन की पेशकश करने के उद्देश्से एक बड़े पैमाने पर परियोजना शुरू की है, सऊदी मीडिया ने बताया।सऊदी के इस्लामिक मामलों और कॉल मंत्रालय द्वारा शुरू किया गया कार्यक्रम, भारत के विभिन्न हिस्सों को कवर करता है।

COVID-19 के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुरूप दिए गए भोजन के बक्से की पेशकश करता है। सऊदी अरब के इस्लामिक मामलों के मंत्री और कॉल अब्दुलतिफ बिन अब्दुलअज़ीज़ द्वारा “दो पवित्र मस्जिदों के कस्टोडियन के इफ्तार कार्यक्रम” शीर्षक परियोजना का समर्थन और देखरेख किया जाता है।