दुनिया निराली है और यहां कुछ न कुछ आये दिन होता ही रहता है एक अतरंगी मामला सामने आया है दरअसल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

यहां कैंपियरगंज इलाके में तीन बच्चों की मां अपने बच्चों और पति को छोड़कर कक्षा सात में पढ़ने वाले छात्र के संग फरार हो गई है और महिला के गायब होने पर पति थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने छानबीन शुरू की.

पड़ताल में पता चला कि महिला के गायब होने के बाद, जिस 14 साल के बच्चे को लेकर वह अक्सर घूमा करती थी, वह भी अपने घर पर नहीं है और गांव के कुछ लोगों को नाबालिग ने उसके साथ भागने की बात भी बताई थी.

अब महिला का मोबाइल बंद है और महिला के तीन बच्चे हैं जिनकी उम्र क्रमश: 7,5,3 साल है जानकारी के मुताबिक, कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला को 14 साल के नाबालिग से प्यार हो गया.

प्यार का ये मामला एक साल पहले हुआ जब उसकी उम्र महज 13 साल थी दोनों साथ में घूमते तो थे मगर किसी को यह संदेह नहीं था कि दोनों के बीच में प्रेम संबंध भी हो सकता है.

महिला अपने पति से दूरी बनाने लगी थी लेकिन पति को भी संदेह नहीं हुआ और महाशिवरात्रि के दिन बड़ा मेला इलाके में लगता है, वहां पर वह उसे लेकर गई थी और फिर दोनों घर नहीं लौटे.

महिला के घर नहीं लौटने पर पति परेशान हो गया और खोजबीन करने के बाद पुलिस में सूचना दी और जांच में जो सच सामने आया है वह चौंकाने वाला है और पुलिस महिला की तलाश में जुटी है.