रमज़ान का बेहद पाक और बरकती महीना चल रहा है ऐसे में दुनियाभर के मुस्लिम रोज़ा रख रहे है और अल्लाह की इबादत कर रहें है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन ने दिल जीत लिया है। स्पिनर राशिद खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और काफी भी पसंद किया जा रहा है।


जिससें दोनों दिग्गज खिलाड़ी रमज़ान के इस पाक महीना में राशिद का रोजा रखने में साथ देते दिख रहे हैं. दरअसल दोनों खिलाड़ियों ने राशिद खान के साथ रोजा रखा और फिर साथ में मिलकर इफ़्तार भी किया। राशिद ने इसका वीडियो भी शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। राशिद द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वॉर्नर कहते हुए दिख रहे हैं कि ‘ ‘रोजा बहुत अच्छा रहा लेकिन यह काफी मुश्किल है. मुझे बहुत तेज प्यास और भूख लगी है.” इसके अलावा विलियमसन ने कहा कि रोज़ा रखना अच्छा रहा, अच्छा महसूस कर रहा हूं.”

बता दें कि हैदराबाद की टीम में कई मुस्लिम खिलाड़ी हैं जो इस पाक महीने में रोजा रख रहे हैं. जैसे खलील अहमद और राशिद के हमवतन मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान ऐसे खिलाड़ी हैं जो रोज़ा रख रहे हैं. राशिद ने वीडियो शेेयर कर कैप्शन में लिखा हैै, ‘इफ्तारी इन दो दिग्गजों के साथ, इन्होंने मेरे साथ रोज़ा रखा है..’


राशिद खान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इस सीजन में हैदराबाद को अबतक एक भी मैच में जीत नहीं मिली है. हैदराबाद को पिछले मैच में मुंबई ने 13 रन से हरा दिया था. बता दें कि हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में अबतक विलियमसन जगह नहीं बना पाए हैं. ऐसे में फैन्स सोशल मीडिया पर विलियमसन को टीम के प्लेइंग XI में शामिल करने की मांग करने लगे हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का अगला मैच अब 21 अप्रैल को पंजाब किंग्स के साथ होना है. पंजाब किंग्स के खि’लाफ मैच में हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में विलियमसन की वापसी हो सकती है. इस समय आरसीबी की टीम अपने तीनों मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में नंबर 1 पर पहुंच गई है.