UAE में महज़ूज़ ड्रा के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम उस भारतीय प्रवासी को लगा है, जो कि लगभग एक वर्ष से दुबई में बेरोजगार था और उदास और निराशा के कारण अपने घर देश लौटने वाले थे।

जानकारी के अनुसार, जिस भारतीय को इनाम लगा है वो दक्षिण भारतीय राज्य केरल के रहने वाले हैं और उनका नाम अफसाल खालिद है। वहीं वो दुबई में 22वें महज़ूज़ साप्ताहिक डिजिटल ड्रॉ जीतने वाले विजेता बन गए हैं और उन्होंने Dh300,000 से अधिक का इनाम जीता है।

वहीं इस जीत को लेकर अफसाल खालिद ने कहा है कि इस “यह रमजान के पवित्र महीने का आशीर्वाद है, मुझे विश्वास है। मैं पिछले एक साल से घर पर, नौकरी-पेशा में बैठने के बाद इतना नीचा और उदास था। मैं सब कर रहा था, भगवान की मदद के लिए प्रार्थना कर रहा था। वहीं अफसल का कहना है कि वह अपनी नींद से जागा और अपने ईमेल की जांच करने का फैसला किया, क्योंकि तब ड्रॉ के नतीजे अपेक्षित थे। “मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैंने मेल पर क्या देखा, क्योंकि उसने कहा कि मैंने Mahzooz ड्रा में Dh333,333 जीता था।”

इसी के साथ 38 वर्षीय अफसल ने कहा कि वह पूरी रात उत्साह में नहीं सो सका और यह सच होने पर अनिश्चित था – जब तक कि उसे अगली सुबह महज़ूज़ ड्रॉ के अधिकारियों का फोन नहीं मिला, जिसने पुष्टि की कि उसने वास्तव में ड्रॉ पर दूसरा पुरस्कार जीता था दो अन्य विजेताओं के साथ।