रियाद -हज और उमराह के उप मंत्री डॉ. अब्दुल्लापतह मशात ने कहा की,सऊदी के बाहर से आने वाले अधिक आगंतुकों की उम्मीद रमजान के आखिरी 10 दिनों के दौरान होती है। और इस साल भी यह जाएरी रहेगा।

इसके अलावा, डॉ. मशात ने उमराह के प्रदर्शन या ग्रैंड मस्जिद में नमाज़ अदा करने के लिए परमिट जारी करने का दावा करने वाले किसी भी ऑनलाइन खाते या वेबसाइटों से निपटने के खिला’फ चेता’वनी दी है।

डॉ. मशात ने जोर देकर कहा कि सुरक्षा अधिकारी अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं और निगरानी में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, इन वेबसाइटों का पालन कर रहे हैं और नियमों का उल्लं’घन करने वाले सभी लोगों को काम सौंप रहे हैं।

अल-एखबारिया चैनल के मुताबिक़,मशात ने रमज़ान के आखिरी 10 दिनों के दौरान उमराह करने के लिए राज्य में आने वाले आगंतुकों की संख्या में वृद्धि की उम्मीद की। ”

उन्होंने आगे कहा: “हमने मक्का में ग्रैंड मस्जिद के आसपास कई केंद्र स्थापित किए हैं, जिन्हें” देखभाल केंद्र “के रूप में जाना जाता है।”
वे प्रत्यक्ष सेवाएँ प्रदान करते हैं और किंगडम में आने के बाद आगंतुकों को उमराह और इबादत परमिट प्रदान करते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि उन्होंने सभी स्वास्थ्य उपायों और सावधानियों का पालन किया है।