UAE सरकार इन दिनों कई काबिल भारतीयों के लिए गोल्डन वीज़ा जारी कर चुकी है। जसमे बड़े बिज़नेसमैन से लेकर अभिनेता और बेहद काबिल स्टूडेंट्स शामिल है। UAE में विभ्भिन क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को गोल्डन वीजा दिया जा रहा है। Dr Subair PK भी उन्हीं खुसकिश्मतों में से में से एक हैं।

ख़लीज टाइम्स के मुताबिक़, इन्हे 10 साल का गोल्डन वीजा दिया गया है और 10 साल का गोल्डन वीजा प्राप्त करने वाले पहले होम्योपैथ डॉक्टर बन गए हैं। इस सम्मान के लिए उन्होंने UAE अधिकारीयों को शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात सम्मान के द्वारा पेशेवरों को देश के विकास में सर्वश्रेष्ठ योगदान जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करता है।

मनोवैज्ञानिक तौर पर भी देखें तो आपके काम के लिए की गई सच्ची सराहना आपको उस काम को दोगुने उत्साह से करने की क्षमता प्रदान करती है। वह International Affairs of Indian Homeopathic Medical Association (IHMA) के National Secretary भी हैं।

Dr Subair PK allergic diseases, chronic inflammatory bowel diseases, autoimmune disorders, chronic skin disorders जैसे कि Psoriasis, Lichen planus, Eczema, childhood ADHD, autistic disorders, kidney stones का इलाज़ करते हैं।