बॉलीवुड भाई जान सलमान खान से भिड़ने वाले फिल्म समीक्षक और एक्टर KRK ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के जरिये एक बार फिर से अप्रत्यक्ष रूप से सलमान खान को निशाने पर लिया है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा का अरबाज़ खान से तलाक हो चुका है और वह फिलहाल अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में है।

कमाल राशिद खान (KRK) ने मलाइका और अर्जुन कपूर की एक फोटो शेयर कर ट्वीट किया – ‘भाई अर्जुन कपूर टाइगर है तू। गुर्दा है तेरे में। डंके की चोट पर छीन लिया! सैल्यूट करता हूं तुम्हें। इसके बाद अगले ट्वीट में KRK ने आगे लिखा- लोगों, आप हमेशा गलत क्यों सोचते हैं? मैं तो एक ‘विलेन 2’ को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से छीनने की बात कर रहा हूं! और कुछ नहीं।

इसके साथ ही केआरके ने सलमान खान के खिलाफ हाईकोर्ट जाने का फैसला किया है। केआरके ने कहा, ‘मैंने सलमान खान बनाम केआरके मानहानि मामले में अदालत का आदेश पढ़ा है और मैंने इसके खिलाफ उच्च न्यायालय जाने का फैसला किया है। कोर्ट ने मुझे उन वीडियो को हटाने का आदेश नहीं दिया जो मैंने अब तक पोस्ट किए हैं जैसा कि सलमान ने कहा था। लेकिन कोर्ट ने मुझे भविष्य में सलमान खान की किसी भी फिल्म की समीक्षा नहीं करने का आदेश दिया।’

उन्होने आगे लिखा, ‘मेरा मानना है कि फिल्म समीक्षा मेरी निजी राय है और कोर्ट को मुझे अपनी निजी राय व्यक्त करने से नहीं रोकना चाहिए। इसलिए मैं अपने अधिकारों की रक्षा के लिए हाईकोर्ट और यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट भी जाऊंगा। मैं एक फिल्म समीक्षक हूं और यह मेरा काम है, इसलिए मैं फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखूंगा।’

केआरके ने ये भी कहा कि ‘आज मेरा सवाल वकीलों से जिन्होंने मीडिया को बताया कि उन्होंने राधे रिव्यू के लिए मानहानि का मुकदमा दायर नहीं किया। अगर आप झूठे लोगों ने कोर्ट से मुझे फिल्मों की समीक्षा करने से रोकने के लिए नहीं कहा तो कोर्ट ने मुझे फिल्मों की समीक्षा नहीं करने के लिए कैसे कहा? यानी मानहानि का मामला सिर्फ मेरी समीक्षाओं को रोकने के लिए है।’ बता दें कि सलमान खान ने केआरके को मानहानि का नोटिस भेजा था।