सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद भी लोगो की समझ में नही आ रहा की आखिर माजरा क्या है? ऐसा लगेगा की एक यूजर जो की अद्रश्य कार चला रहा है lightskinyogi invisible car

विडियो मेकिंग कंपनी LADBIBLE ने एक विडियो शेयर किया जिसमे tiktok का @lightskinyogi नामक यूजर कुछ ऐसी एक्टिविटी करते हुए नज़र आ रहा है जो की सामान्य तौर पर नामुमकिन है, इस विडियो में हम देख सकतें है की यूजर ज़मीन पर बैठकर कार स्टार्ट करने और गियर डालने की एक्टिंग करता है और जैसे ही पैर से एक्सीलेटर दबाता है वो फिसलता हुआ दूर को चला जाता है जैसे की मानो उसमे पहिये लग गयें हो.

लोगो ने इस पर शुरू में तो विश्वास नही किया और यही समझा की यह कोई विडियो ट्रिक होगी लेकिन जब उसे लोगो ने चैलेंज करके कहा की पानी का लेवल दिखाओ तो उसने ग्लास में पानी का लेवल भी दिखाया जिससे पता चले की उसका फर्श पर कोई ढलान नही है, कुछ लोगो ने कहा की बेकसाइड में पहिये लगा लिए तो उसने बेकसाइड भी दिखाई तथा वहां भी फिसलता हुआ ही नज़र आया.

विडियो ऐसा है की आप जब देखेंगे तो आपको खुद लगेगा की ज़रूर ओई चालाकी की जा रही है लेकिन जब आस पास की वस्तुओं पर नज़र दौड़ाएंगे तो ऐसा महसूर करेंगे की यह तो कमाल है, आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है. इस विडियो को अब तक 16 मिलयन लोग सिर्फ फेसबुक पर देख चुकें है. नीचे क्लिक करके विडियो ज़रूर देखें.