कुवैत एयरवेज कॉरपोरेशन ने के एक बड़ी घोषणा करी है और ये घोषणा कुछ ग्रीष्मकालीन यात्रा गंतव्यों के लिए उड़ाने निलंबित करने को लेकर है। दरअसल, कुवैत एयरवेज ने जानकारी दी है कि कॉरपोरेशन अक्टूबर से मलागा, साराजेवो, बोडरम और ट्रैबज़ोन सहित कुछ ग्रीष्मकालीन यात्रा गंतव्यों के लिए उड़ानों को ‘निलंबित’ करेगा और इस बात की जानकारी अल-क़बास ने दी है ।

अल-क़बास की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने अल-क़बास को बताया कि निलंबन आपूर्ति और मांग और आर्थिक स्थिरता पर आधारित है। ऐसे में यह फैसला ‘सामान्य’ कहा जा सकता है। वहीं सूत्रों ने कहा कि नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) द्वारा अनुमति मिलने के साथ पूरे वर्ष कुवैत एयरवेज यात्रियों के लिए सीट क्षमता में क्रमिक वृद्धि पर काम करता रहेगा।

बता दें, कुवैत एयरवेज न्यूयॉर्क, यूरोप, खाड़ी राज्यों, मध्य पूर्व, भारतीय उपमहाद्वीप, सुदूर पूर्व और चीन सहित सभी क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों को फ्लाइट संचालन कर रहा है। वहीं सूत्रों ने जानकारी दी है कि आने वाले समय में सोहाग, अलेक्जेंड्रिया, खार्तूम, कैसाब्लांका और एम्स्टर्डम सहित नए गंतव्यों के लिए फ्लाइट संचालित की जा रही है।