बोस्टन से सैन जुआन, पुएर्तो रीको के लिए उड़ान भरने वाली जेटब्लू फ्लाइट में अचानक हंगा’मा मच गया. इस फ्लाइट से ट्रेवल कर रहे खलील एल दहर ने जमकर हंगा’मा मचाया. दरअसल, प्लेन के उड़ान भरते ही शेख के मोबाइल का नेटवर्क चला गया था.

आपने कई बार फ्लाइट से ट्रेवल किया होगा. ज्यादातर लोगों को इस बात की जानकारी तो होगी ही कि फ्लाइट से ट्रेवल करने के दौरान मोबाइल फोन का नेटवर्क चला जाता है. ये बेहद कॉमन बात है. इसके अलावा उड़ान भरने के दौरान भी एयर होस्टेस लोगों से फोन को फ्लाइट मोड पर डालने की रिक्वेस्ट करती हैं. ऐसा फोन के सिग्नल की वजह से प्लेन की उड़ान में आने वाले दिक्कत के कारण होता है. लेकिन हाल ही में बोस्टन से उड़ान भरने वाली एक फ्लाइट में जो हुआ, वो हैरान करने वाला था.

जानकारी के मुताबिक़, ये मामला 22 सितंबर का है. जेटब्लू की फ्लाइट में अचानक हंगामा मच गया. ये फ्लाइट बोस्टन से सैन जुआन, पुएर्तो रीको जा रही थी. इस फ्लाइट से खलील नाम का शेख ट्रेवल कर रहा था. अचानक प्लेन में उसे एक कॉल लगाने का ख्याल आया. जब उसने फोन लगाने की कोशिश की तो नेटवर्क ना होने की वजह से उसका कॉल कनेक्ट नहीं हुआ. इस बात से खलील बेहद चिढ़ गया. उसने फ्लाइट में हंगामा करना शुरू कर दिया. ना सिर्फ उसने हंगामा किया बल्कि फ्लाइट अटेंडेंट को मारने की धम’की भी दी. साथ ही पायलट से प्लेन को लैंड करवाने को कहा.