आज के समय में कई लोग ऑनलाइन पैसे कमा रहे हैं. यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम और फेसबुक के जरिये भी लोग पैसे बना रहे हैं. कुछ अन्य वेबसाइट्स भी हैं, जो लोगों को घर बैठे पैसे कमाने का मौका दे रहा है. इसमें विदेशों में ओनलीफैंस (OnlyFans) नाम की साइट सबसे ज्यादा मशहूर है. इस साइट पर ए’डल्ट कंटेंट काफी शेयर किया जाता है, जिसे देखने के लिए लोग पैसे चुकाते हैं.

हाल ही में एंड जेना नाम की महिला ने शेयर किया कि इस साइट के जरिए उसने एक साल में सात करोड़ रुपए कमाए हैं. इसके लिए उसने यूनिक कंटेंट लोगों को दिया.एंड जेना को लोग पपी गर्ल जेना के नाम से भी जानते हैं. जेना ने बताया कि वो कुत्तों की तरह एक्ट कर काफी पैसे कमा रही है. उसे लोग अपने से’क्सु’ अ’ल डिजा’;यर्स के लिए कु’त्तों जैसी एक्टिंग करने को कहते हैं.

इसके बदले उसे अच्छी-खासी फीस दी जाती है. जेना ने No Jumper नाम के यूट्यूब चैनल के होस्ट को हाल ही में दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया. उसने बताया कि लोग उसे कुत्तों जैसी हरकत करने, चार पैरों पर चलने और भौंकने के बदले पैसे देते हैं. वो ऐसा करते हुए वीडियो बनाती है और उसे ऑनलाइन शेयर करती है.

आपको बता दें कि, जेना ने लॉकडाउन के दौरान बोरियत से बचने के लिए ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाया था. उसने इसपर मस्ती के लिए वीडियोज डालने शुरू किये. शुरुआत में उसने वनीला आइसक्रीम के साथ वीडियोज डाले. लेकिन एक बार उसने यूं ही कुत्तों जैसे पोज में एक वीडियो डाला, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. फिर उसे ऐसे और वीडियोज के काफी डिमांड मिलने लगे. जेना ने बताया कि बीते साल के जून महीने से उसने इसपर प्रोफेशनली वीडियोज डालने शुरू किये और अब एक साल के अंदर वो 7 करोड़ कमा चुकी है.