नयी दिल्ली – अपनी आज़ादी वाले बयान से कंगना चौतरफा घिरती हुई नज़र आ रही है, जहाँ एक तरफ उन्हें अभी तक किसी भाजपा नेता का साथ नहीं मिला है वहीँ उनकी पार्टी से लेकर विपक्ष तक उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गया है. सोशल मीडिया ट्रोलर के लिए कल से कंगना मीम का नया सब्जेक्ट बन गयी है.

आजकल चर्चाओं में चल रहे नवाब मलिक ऐसे में कहाँ पीछे रहने वाले थे लगे हाथों उन्होंने भी मौके पर चौका मारते हुए कुछ ऐसा बयान दे दिया जो आज चर्चा में बन सकता है. कंगना के विवादास्पद बयान की न केवल निंदा की जा रही है, बल्कि उनसे पद्मश्री वापस लेने की भी मांग की जा रही है। कगंना के असल आजादी वाले बयान पर अब एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने भी हमला बोला है। नवाब मलिक ने शुक्रवार को कंगना रनौत के बयान की निंदा की और कहा कि ऐसा लगता है कि बयान देने से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ने हेवी ड्र’ग्स ली थी।

आर्यन खान के’स में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर ताब’ड़तोड़ ह’मला करने वाले नवाब मलिक ने कंगना रनौत के बयान की निंदा करते हुए कहा, ‘हम कंगना रनौत के इस बयान की कड़ी निंदा करते हैं कि भारत को 2014 में आजादी मिली। अभिनेत्री ने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया। केंद्र को कंगना से पद्मश्री वापस लेना चाहिए और उन्हें गि’रफ्तार करना चाहिए।’

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि इस तरह का बयान देने से पहले कि भारत को 2014 में आजादी मिली थी, कंगना रनौत ने मलाणा क्रीम (हशीश की एक विशेष किस्म, जो विशेष रूप से हिमाचल प्रदेश में उगती है) की हेवी डोज ली थी। बता दें कि इससे पहले वरुण गांधी से लेकर कई नेता कंगना रनौत की आलोचना कर चुके हैं।