तुर्की के शेफ बुराक ओज़्देमिर अपने अजीबोगरीब कुकिंग स्किल्स के लिए सोशल मीडिया पर खासे लोकप्रिय हैं. वे आए दिन फैन्स के बीच अपने अनोखे कुकिंग वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उनका शेयर हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें शेफ बुराक दुबई के रेगिस्तान में एक बड़ी-सी कड़ाही में फ्रायम्स पकाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो देखकर उनके फैन्स पागल हो रहे हैं. अब तक 5.4 मिलियन से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

बता दें कि शेफ बुराक का यह वीडियो आप पूरा देखे बिना नहीं रह पाएंगे. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेफ बुराक ने फ्राइम्स पकाने के लिए रेगिस्तान में एक बड़ा-सा सेटअप लगाया हुआ है. वीडियो में शेफ बड़ी-बड़ी ईंटों के ऊपर एक बड़ी-सी कड़ाही लगाते हुए नजर आते हैं. इसके बाद उसे गर्म करने के लिए नीचे लकड़ियों का ढेर लगाते हैं. फिर कड़ाही में ढेर सारा तेल डालकर दोस्तों की मदद से उसमें रंग-बिरंगे फ्राइम्स पकाते हैं.

शेफ बुराक का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैलता जा रहा है. यह वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक लगभग 10 करोड़ बार इसे देखा जा चुका है.

तुर्की के शेफ ने 17 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया था. तपती रेत के बीच फ्राइम्स तलने का उनका ये अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि इस वीडियो को अब तक 98.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर शेफ बुराक के 29.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वे अपने फैन्स के बीच अपने अनोखे कुकिंग स्किल्स को लेकर काफी फेमस हैं. वे हर वीडियो में हंसते हुए खाना पकाते हुए आपको दिख जाएंगे.

इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘फ्राइम्स तो पक गए लेकिन उस धूल का क्या जो रेगिस्तान में उड़ रही है.’ वहीं, कुछ ने इसे अद्भुत तो कइयों को शेफ बुराक का ये अंदाज कमाल का लगा.