प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि मोदी अपने बयानों से प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिरा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा पीएम देश की जनता का होता है किसी पार्टी का नहीं, उन्हें ऐसे  छोटे छोटे बयान नहीं देने चाहिए

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश  के बहराइच में पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा को लेकर कहा था, “परिवारवादियों ने आंतकी हमला करने वालों पर अपना प्यार उड़ेला। जिन लोगों पर यूपी में एक नहीं कई बम धमाकों का आरोप था, ये लोग उन आतंकवादियों को जेल से रिहा करने की साजिश कर रहे थे।

साथ ही परिवारवाद के आरोपों पर शिवपाल यादव ने कहा, “राजनीति में किसी को ऐसे ही पद नहीं मिलता है, जनता चुनती है।” जैसे डॉक्टर का बेटा डॉक्टर होता है, जज के बेटे जज बनते हैं। तो वहीं अगर कोई राजनीति में अपना पूरा जीवन समर्पित करता है तो उसे हक क्यों नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो परिवारवाद का आरोप लगा रहे हैं लेकिन उनका तो परिवार ही नहीं है, इसके लिए हम थोड़ी जिम्मेदार हैं।

जहां चार बर्तन होते हैं, आवाजें आती हैं। शिवपाल यादव ने सपा के साथ आने को लेकर कहा की हर परिवार में झगडे होते है और जितना विवाद भाजपा में होती है उतना कही नहीं होता सपा में अब हम सब मिल गये हैं, और अब सूबे में प्रचंड बहुमत से वापसी करेंगे। वही कुछ दिन पूर्व की बात याद की जाए तो शिवपाल यादव ने दावा किया था की भाजपा इस बार बौखलाई हुई है और 2022 में उसका सफाया होने वाला है बता दें कि शिवपाल यादव 25 सालों में लगातार 5 बार जसवंतनगर सीट से जीतते आ रहे हैं।